Mohit Jain
Mohit Jain campaign leader

जयपुर। अखिल भारतीय दिगम्बर जैन युवा एकता संघ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के कत्लखानों को लेकर दिए बयान की निन्दा करते हुए उनसे सकल जैन समाज से माफी मांगने की मांग की है।

संघ के राष्ट्रीय महामंत्री मनोज जैन ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि एक टीवी चैनल के मंगलवार रात दिए साक्षात्कार में मोदी ने कत्लखानों को लेकर दिए बयान ने सकल जैन समाज की भावनाओं को आहत किया है।

मालूम हो कि साक्षात्कार में समाचार चैनल के संवाददाता के सवाल पर मोदी ने कहा कि मेरे कुछ जैन मित्र कत्लखाने चलाते हैं..। संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक जैन (बिट्टू) ने मोदी से इस बात को स्पष्ट करने की मांग की है कि वह बताएं कि वे कौन से आपके जैन मित्र हैं जो कत्लखाने चलाते हैं।

उन्होंने कहा है कि यदि मोदी ने इस बात का जवाब नहीं दिया तो सकल जैन समाज एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी और मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करेगा और माफी नही मांगने पर समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर अदालत का दरवाजा खटखटाएगा। - See more at: http://rajasthanpatrika.patrika.com/news/jain-community-demands-apology-from-modi-on-his-slaughterhouse-statement/1144077.html#sthash.YPMbpFxD.dpuf

rajasthanpatrika.com/

Campaign closed

About this article
  • Viewed 22 times
  • Shared 0 times

1 comment

to comment