Sanjay Jain
Sanjay Jain campaign leader

पर्यावरण veg food good food

पर्यावरण

जीवाश्म ईंधन के संरक्षण. यह जीवाश्म ईंधन के 78 कैलोरी लेता बीफ़ प्रोटीन के 1 कैलोरी उत्पादन, सूअर का मांस 1 कैलोरी के लिए 35 कैलोरी, 22 कैलोरी पोल्ट्री के 1 के लिए, लेकिन सिर्फ 1 सोयाबीन की कैलोरी के लिए 1 जीवाश्म ईंधन की कैलोरी. संयंत्र खाद्य पदार्थों के बजाय पशु आहार खाने से, मैं मदद हमारे ऊर्जा के अनवीकरणीय स्रोतों के संरक्षण के लिए.
जल संरक्षण. यह 3 से 15 गुना ज्यादा पानी के रूप में लेता है पशु प्रोटीन के उत्पादन के रूप में यह संयंत्र प्रोटीन करता है. एक शाकाहारी के रूप में मैं जल संरक्षण के लिए योगदान करते हैं.
अनाज के कुशल उपयोग. यह सोयाबीन और मांस के £ 1 और 3 से 6 एलबीएस करने के लिए उत्पादन के लिए अनाज के 16 पाउंड करने के लिए लेता है. टर्की और अंडे की 1 £ के उत्पादन के लिए. सीधे अनाज खाद्य पदार्थ खाने के द्वारा, मैं भोजन की आपूर्ति को और अधिक कुशल बनाने और पर्यावरण के लिए योगदान देता है.
मृदा संरक्षण. जब अनाज और फलियां और अधिक कुशलता से इस्तेमाल कर रहे हैं, हमारे कीमती topsoil स्वचालित रूप से अपने प्रयोग में कुशल बनाया जाता है. हम कम कृषि संसाधनों का उपयोग करने के लिए लोगों की एक ही नंबर के लिए उपलब्ध कराते हैं.
हमारे जंगलों सहेजा जा रहा है. ब्राजील और अन्य रेखा क्षेत्रों में उष्णकटिबंधीय जंगलों दैनिक नष्ट कर रहे हैं, भाग में, अधिक रकबा बनाने के लिए पशुओं को उठाना. मांस उद्योग का समर्थन नहीं करके, मैं सीधे मांग को कम करने के लिए प्रकृति के इन अपूरणीय खजाने को लूट. के बाद से वन भूमि "फिल्टर" हमारी हवा की आपूर्ति और नई दवाओं के लिए वनस्पति स्रोतों, इस विनाश irreversable है.
Asthetics. जानवर भागों खस्ताहाल, चाहे एक फ्रीजर मामले में या रेस्तरां में परोसा, asthetically ही पौष्टिक सब्जी स्रोतों से बने खाद्य पदार्थ के रूप में होश में भाता के रूप में कभी नहीं हो सकता है. केवल आदत अनुभव नहीं की अनुमति कर सकते है
UPDATE #1
पर्यावरण

to comment