About

पकिस्तान की सेना द्वारा किया गया घ्रणित कार्य जिसमे पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा और बर्बरता की हद लांघते हुए दो भारतीय जवानों को मारकर उनके सिर काट लिए। एक भारतीय सैनिक का सिरविहीन शव बरामद कर लिया गया है। पाकिस्तानी सेना ने इस रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात को जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में मंगलवार दोपहर अंजाम दिया। इस दुस्साहसिक घटना में सेना के दो जवान घायल भी हुए हैं। मारे गए जवानों के नाम लांस नायक हेमराज और सुधाकर सिंह है।

भारत सरकार तो अब भी पकिस्तान की सरगोशी कर रही है और केवल चेतावनी ही दे रही है। आखिर कब इन देश ने चेतावनी से कुछ हासिल किया है। पाक हमारे साथ व्याघात कर रहा है और भारत सरकार है तो केवल उसी की रहनुमाई कर रहे है। है क्या, इन काग्रेसियो की सरकारों ने कभी भारत की भूमि तो कभी भारत की सरहद से पीछे हट कर पकिस्तान हो या चीन सभी को हजारो हेक्टेयर भूमि को दे दिया और केवल सन्देश देने का ही काम किया है। ऐसी सरकार और नीति नहीं चाहिए!

अब तो सरकार पकिस्तान से प्रतिकार कर रोष जताए नहीं बल्कि कद कदम उठाते हुए पाक की सीमा में घुस कर उन दोषीओ को मार गिराए तब सन्देश दे, कभी दुबारा ऐसा कदम ना उठाना वरना इससे भी भयानक परिणाम होगा।